Wednesday, May 9, 2018

चम्बा में 1 किलो 704 ग्राम चरस के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

चम्बा में 1 किलो 704 ग्राम चरस के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार


चम्बा जिले में हो रही चरस की अवैध तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि जिला पुलिस इसे जड़ से समाप्त करने के लिए सक्रियता से कार्य कर रही है लेकिन बावजूद इसके चरस तस्कर अपने कार्य को अंजाम दे रहे हैं। आए दिन पुलिस द्वारा तस्करों को सलाखों के पीछे धकेला जा रहा है लेकिन फिर भी सजा से बेख़ौफ़ तस्कर चरस के व्यापार में जुटे हैं। पुलिस द्वारा मंगलवार देर शाम भी चरस सहित दो व्यक्ति गिरफ्तार किए गए हैं। 

पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।


जानकारी के अनुसार पुलिस की एसआईयू टीम चम्बा ने मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की अगुवाई में चम्बा- खाज्जियार मार्ग पर भटालवां पुल के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान वाहनों की दस्तावेजों की जांच की जा रही थी। शाम करीब 4 बजे ओबड़ी की ओर से एक मारूति स्विफ्ट कार नंबर एचपी- 29ए- 5432 को टीम द्वारा नियमित जांच हेतु रोका गया। जब उसमें सवार गाड़ी चालक लाल हुसैन पुत्र उमरदीन निवासी गांव शाहलुर तहसील व जिला चम्बा और मनोज कुमार पुत्र केवल कृष्ण मकान नंबर 26 मीरपुर कॉलोनी तहसील व जिला पठानकोट से वाहन के दस्तावेज मांगे गये तो वे घबरा गए।

उनकी संदिग्ध हरकतों को देखते हुए पुलिस ने शक के आधार पर वाहन की तलाशी ली।


 पुलिस को चालक के साथ वाली सीट के नीचे एक बैग बरामद हुआ। जब पुलिस ने बैग खोलकर उसकी तलाशी ली तो उसमें 1 किलो 704 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना सदर चम्बा में मामला दर्ज कर लिया है। बुधवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। माननीय न्यायालय ने उन्हें तीन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश सुनाये हैं।

No comments:

Post a Comment