Wednesday, June 13, 2018

चाह कर भी नहीं बचा पाए जान, आंखों के सामने नदी में डूब गया दोस्त

Young-man-drowned-in-a-gumbher-river

चाह कर भी नहीं बचा पाए जान, आंखों के सामने नदी में डूब गया दोस्त:  नालागढ़ के गांव डोलरु में एक 16 साल के युवक की खड्ड में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार युवक खड्ड में नहाते समय गहरे पानी में चला गया। दोस्तों ने युवक को बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन युवक देखते ही दखते पानी में डूब गया।


मृतक युवक अभिषेक 12वीं कक्षा का छात्र था और बेहद गरीब परिवार से संबंध रखता था। मृतक के पिता दिहाड़ी लगाने का काम करते हैं। युवक जेबखर्च के लिए कुश्ती लड़ने का काम करता था। मंगलवार को बलम गांव में दंगल था और मृतक अपने दोस्तों के साथ दंगल में गया हुआ था। दंगल में कुश्ती लड़ने के बाद युवक अपने दोस्तों के साथ खड्ड में नहाने चला गया और नहाते समय नदी में डूब गया। अभिषेक को डूबता हुआ देख दोस्तों शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवक को बाहर निकाला, लेकिन तब उसकी मौत हो चुकी थी।


वहीं पंचायत प्रधान रोशन लाल ने स्थानीय प्रशासन से परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है। हादसे की सूचना के बाद नायब तहसीलदार रामशहर और पुलिस थाना रामशहर की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment